घर के कमरे में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Must Read

16-year-old teenager committed suicide by hanging himself in the room of the house, crying

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 16 साल के नाबालिक ने आज घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे घर में मातम पसर गया।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कुसमुंडा थाना अंतर्गत प्रेम नगर निवासी शुद्धू दास के 16 साल के पुत्र समीर दास ने शुक्रवार की सुबह लगभग 7 बजे अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के पिता ने बताया कि कुसमुंडा खदान अंतर्गत ठेका कंपनी ट्रिपल एसजीवी काम पर गया हुआ था। परिवार के 11 बजे पुलिस को मामले की सूचना दी। मामले की सूचना मिलने पर कुसुमुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक झाड़ू राम साहू और विशाल वर्मा द्वारा घटनास्थल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं मृतक द्वारा यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया गया। इसकी जांच हो रही है।

मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह चार भाई बहनों में इकलौता भाई था। उसके इस तरह से अचानक चले जाने से पूरे परिवार में शोक की लहर है। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कुसमुंडा पुलिस ने बताया कि मृतक छठवीं कक्षा तक की पढ़ाई करने के बाद एक साल से स्कूल नहीं जा रहा था और पढ़ाई में उसकी रूचि नहीं थी। घरवाले पढ़ने के लिए उसे समझाया करते थे। लेकिन वह स्कूल जाने से मना करता था। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This