16 साल के किशोर की हुई हार्ट अटैक से मौत, इच्छा पूरी करने के लिए शव के पास काटा गया केक

Must Read

16 साल के किशोर की हुई हार्ट अटैक से मौत, इच्छा पूरी करने के लिए शव के पास काटा गया केक

तेलंगाना के असीफाबाद जिले के बाबापुर गांव में एक 16 साल के किशोर की कथित रूप से हार्ट अटैक से मौत हो गई। दु:खी परिवार ने उसकी इच्छा पूरी करने के लिए उसके शव के पास उसका जन्मदिन का केक काटा। बच्चे का जन्मदिन 19 मई शुक्रवार को था। एक निजी अस्पताल में पेट की बीमारी के लिए उसका इलाज चल रहा था जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

उसके माता-पिता बच्चे का शव लेकर घर आए। कुछ ही देर बाद रात के 12 बज गए तो उन्हें एहसास हुआ कि शुक्रवार हो गया है जब बच्चे का जन्मदिन था। मृतक के पिता गुणावंत राव और मां ललिता ने संबंधियों के साथ मिलकर केक का इंतजाम किया और उसके शव के पास ही केक काटा गया।

उन्होंने उसके लिए दुआ मांगी। उसका हाथ पकड़कर केट काटा। उन्होंने तालियां बजाईं और बर्थडे सांग गाए। इस दौरान बच्चे का शव खाट पर पड़ा रहा। बाद में शुक्रवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया। परिवार के लोगों ने बताया कि बच्चे को पेट दर्द की शिकायत थी। उसे मंचेरिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान की उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी। मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This