‘गरबा नाइट’ का पास दिलाने के नाम पर 156 लोगों से ठगी, FIR दर्ज…

Must Read

‘गरबा नाइट’ का पास दिलाने के नाम पर 156 लोगों से ठगी, FIR दर्ज…

मुंबई के बोरीवली इलाके में मशहूर डांडिया और गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक का ‘गरबा नाइट’ का आयोजन किया गया। इसमें शामिल होने के लिए एक पास की कीमत 4,500 रुपये हैं। इसका फायदा कुछ ठगी करने वाले लोगों ने उठाया और सस्ते पास का लालच देकर 156 युवकों को शिकार बनाया। मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420 और 34 के तहत FIR दर्ज की है और आरोपी की तलाश में जुटी है।

दरअसल, कांदिवली इलाके में रहने वाले एक युवक को पता चला कि बोरीवली (पश्चिम) में फाल्गुनी पाठक के कार्यक्रम का आधिकारिक विक्रेता होने का दावा करने वाला विशाल शाह सस्ते दाम पर पास दे रहा है। इस कार्यक्रम के लिए 4,500 रुपये के बजाय 3,300 रुपये में पास मिल रहा है। युवक और उसके दोस्त पास खरीदने के लिए तैयार हो गए।

इसके बाद उसने अपने अन्य दोस्तों से भी पास के लिए पूछा, उसके समेत 156 लोग पास खरीदने को तैयार हो गए। फिर सभी ने पैसा इकट्ठा किए। आरोप है कि इसके बाद विशाल शाह ने उसे और उसके साथियों को बोरीवली न्यू लिंक रोड पहुंचने के लिए कहा। वहां उसका एक आदमी पैसे लेकर पास देने वाला था।

शाह के कहे अनुसार युवक वहां पहुंच गए और एक व्यक्ति को पैसे दे दिए। इसके बाद शाह ने दूसरी जगह (योगी नगर) का पता दिया और वहां पहुंचकर पास लेने के लिए कहा। मगर, काफी कोशिशों के बाद भी युवकों को वो जगह नहीं मिली। इस पर उन्हें ठगी का अहसास हुआ तो मुंबई के एम.एच.बी. पुलिस स्टेशन जाकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This