कोरबा में फिर शर्मसार कर देने वाली घटना, लिफ्ट देने के बहाने 13 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म

Must Read

कोरबा जिले से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। स्कूल से लौट रही 13 साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न कर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही कोरबा पुलिस ने आरोपी युवक को भैसमा बाजार में दौड़ाकर गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक़ यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जहां राताखार में एक 13 वर्षीय मासूम बच्ची को पेशे से ड्राइवर 30 वर्षीय युवक ने अपने हवस का बनाया। 13 वर्षीय छात्रा स्कूल से घर वापस लौट रही थी इसी बीच एक बाइक सवार ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया और फिर सुनसान में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

सहमी छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने कोतवाली थाना में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद कोरबा पुलिस की टीम ने दुष्कर्म के आरोपी के संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी कृष्णा भैसमा बाजार में छुपा हुआ है। जिस पर पुलिस ने बाजार में आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को देख भाग रहे दुष्कर्मी को पुलिस दौड़ाकर पकड़ लिया। दुष्कर्म मामले की जल्द ही पुलिस खुलासा कर सकती है।

 

Latest News

Delhi CM Oath ceremony आतिशी बनी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री

आतिश ने दिल्ली की नई CM के रूप में शपथ ले लिया है. LG विनय कुमार सक्सेना ने उन्हें...

More Articles Like This