बाइक सवार पर गिरा 11 केवी तार, करंट की चपेट में आते ही जलकर हुई मौत

Must Read

11 KV wire fell on the bike rider, he died due to electrocution

कोरबा – बड़ी खबर कोरबा जिले से आ रही है जहां एक व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक पूजा के लिए फूल तोड़ने निकला था तभी सड़क किनारे मोटरसाइकिल को खड़ा कर नीचे उतरा था कि एकाएक 11 केवी का करंट प्रवाहित तार टूट कर गिर गया। तार के संपर्क में आते ही मृतक का बाइक पूरी तरह से जल गया और इस घटना में मृतक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

इस घटना से एक बार फिर विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 2 दिन पहले ही कोरबा शहर स्थित रिसदी में एक मवेशी की करंट की चपेट में आने से मौत हुई थी। पूरी घटना करतला विकासखंड अंतर्गत ग्राम सेंद्रीपाली की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नोनबिर्रा से लगे ग्राम सेंद्रीपाली निवासी ताराचंद अग्रवाल अपनी मोटरसाइकिल से फूल तोड़ने निकला था, तभी 11 केवी का विद्युत प्रवाहित तार उस पर गिर गया जिससे उसकी मोटर साइकिल जलकर खाख हो गई, वहीं उसकी भी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में विद्युत विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। सूचना मिलने के बाद करतला पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This