पनीर खाने के बाद 100 छात्र – छात्राएं फूड पॉइजनिंग के हुए शिकार, 7 की हालत गंभीर….

Must Read

पनीर खाने के बाद 100 छात्र – छात्राएं फूड पॉइजनिंग के हुए शिकार, 7 की हालत गंभीर….

मध्यप्रदेश – लक्ष्मी बाई नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन (LNIPE) ग्वालियर में पढ़ाई कर रहे 100 छात्र-छात्राएं फूड पॉयजनिंग के शिकार हुए हैं जिसमें सात की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात सभी छात्र-छात्राओं ने पनीर के साथ चपाती खाया था।

राज्य में मनरेगा के 25 लाख फर्जी जॉब कार्ड? सीबीआई करेगी जांच?

सुबह उठते ही उन्हें बेचैनी और बुखार जैसा लगने लगा जिसके बाद उन्हें संस्थान में बने हेल्थ सेंटर में उपचार किया गया। लेकिन शाम तक कई छात्र-छात्राओं की हालत बिगड़ती चली गई जिसके बाद जयारोग्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शिक्षा विभाग – हटाए गए शिक्षा विभाग के संभागीय संयुक्त संचालक….

स्टूडेंट ने मीडिया को बताया कि सोमवार रात अस्पताल के हॉस्टल के मेस में पनीर और चपाती बनी हुई थी जिसे सभी लोगों ने खाया था। खाने के बाद अधिकांश लोगों का पेट खराब होने लगा। सुबह उठते ही सभी को बेचैनी और बुखार आने लगा, इसके बाद उन्हें हेल्थ सेंटर में रखा गया।

पिंडदान कर घर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, पांच लोग हुए घायल…

लेकिन ज्यादा हालत बिगड़ने पर जयारोग्य हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। डॉक्टर का मानना है कि पनीर की क्वालिटी सही नहीं रही होगी जिसके कारण फूड पॉयजनिंग हुआ होगा क्योंकि डेयरी प्रोडक्ट में कई बार इस तरह के फूड पॉइजनिंग के मामले आते रहते हैं।

नदी में बही कार, महिला की बाल-बाल बची जान, कार चालक लापता, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी देखे Video

कॉलेज प्रबंधन के अनुसार 100 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, शारीरिक शिक्षा में देश में खास पहचान रखने वाले संस्थान LNIPE (लक्ष्मीबाई नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन)में मंगलवार के सुबह से ही बच्चों में बेचैनी और बुखार के लक्षण दिखाई देने लगे थे। संस्थान में बने हेल्थ सेंटर में उनका उपचार किया गया लेकिन शाम तक हॉस्टल में रहने वाले छात्रों की हालत बिगड़ गई और उन्हें उल्टियां होने लगी जिस पर सभी को अस्पताल ले जाएगा जिसमें 7 की हालत गंभीर है।

क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी इन उम्मीदवारों को देगी टिकट? आप भी देखें संभावित सूची..

Latest News

मोदी सरकार ने MP को दिया बड़ा तोहफा: 5 नए आयुर्वेद महाविद्यालय की सौगात, 50 बिस्तर वाले 2 आयुष चिकित्सालयों को भी मिली स्वीकृति

भोपाल। राष्ट्रीय आयुष मिशन अंतर्गत प्रदेश में 5 नवीन शासकीय आयुर्वेद महाविद्यालय और 2 नवीन 50 बिस्तरीय आयुष चिकित्सालयों...

More Articles Like This