मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को 1 करोड़ का नोटिस जारी, जाने वजह

Must Read

1 crore notice issued to famous storyteller Pandit Pradeep Mishra

सीहोर। मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा हाल ही में हुए कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। 16 से 22 फरवरी के बीच रुद्राक्ष महोत्सव का आयोजन रखा गया था। लेकिन यह आयोजन भारी भीड़ के चलते असफल हो गया था।

रुद्राक्ष महोत्सव के पहले दिन इंदौर-भोपाल हाईवे पर जाम लग गया था। जिसकी वजह से रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने वाले लोगों के अलावा हाईवे से सफर करने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, लोगों को भूखे प्यासे 24 घंटे से ज्यादा समय तक जाम में फंसे रहना पड़ा था। ऐसे में अब इंदौर के निवासी मां और बेटे ने पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें बढ़ा दी है।

बता दें कि उनके नाम पर 1 करोड़ का नोटिस जारी हुआ है। दरअसल, रुद्राक्ष महोत्सव के दौरान इंदौर भोपाल हाईवे पर लगे जाम में यह दोनों मां-बेटे भी 20 घंटे तक भूखे प्यासे फस गए थे। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जबकि 16 फरवरी को शुभम और उनकी मां विजया शर्मा राज्य उपभोक्ता फोरम के केस के सिलसिले में भोपाल जा रहे थे। लेकिन उन्हें रुद्राक्ष महोत्सव के कारण लगे जाम की वजह से काफी परेशान होना पड़ा था।

इतना ही नहीं उन्होंने इस नोटिस पंडित प्रदीप मिश्रा के साथ सीहोर जिले के कलेक्टर और एसपी को भी शामिल किया है। वहीं इस विषय में वकीस आनंद सोसरिया ने जानकारी दी है कि रुद्राक्ष महोत्सव में लापरवाही बरतने को लेकर यह नोटिस जारी हुआ है, जिससे लोगों को परेशानी झेलना पड़ी थी।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This