स्कूटी पर वीआईपी नंबर पाने के लिए लगी 1.12 करोड़ की बोली

Must Read

स्कूटी पर वीआईपी नंबर पाने के लिए लगी 1.12 करोड़ की बोली

हिमाचल प्रदेश में एक चौंकाने वाले मामले में एक स्कूटी का वीआईपी नंबर लेने के लिए 1.12 करोड़ रुपये की बोली लगाई गई। मामला शिमला जिले के तहत कोटखाई का है। पंजीकरण और लाइसेंसिंग प्राधिकरण को एक स्कूटी के विशिष्ट पंजीकरण संख्या (एचपी 99-9999) के लिए 1.12 करोड़ रुपये की ऑनलाइन बोली मिली है।

परिवहन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि बोली के लिए आरक्षित मूल्य 1000 रुपये था और विशिष्ट पंजीकरण नंबर के लिए 26 लोग बोली लगा रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि अब तक सर्वाधिक ऑनलाइन बोली 1,12,15,500 की मिली है। इस नंबर के लिए बोली लगाने की प्रक्रिया शुक्रवार को थम जाएगी।

सबसे ऊंची बोली लगाने वाले का विवरण अभी सामने नहीं है और अगर वह पैसे जमा नहीं करता है तो नंबर दूसरे बोली लगाने वाले के पास चला जाएगा। अधिकारियों ने हालांकि प्रतियोगियों को बाहर करने के लिए बोली लगाने वाले पर दबाव की रणनीति से इंकार नहीं किया और कहा कि बोली लगाने का पैसा जमा नहीं होने की स्थिति में जुर्माना लगाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हम ऐसी स्थिति को रोकने के लिए बोली लगाते समय उस रकम का 30 प्रतिशत जमा करने के लिए एक खंड जोड़ने पर भी विचार कर रहे हैं, और पूरी राशि जमा नहीं करने की स्थिति में उसे जब्त कर लिया जाएगा। एक स्कूटी की कीमत आम तौर पर 70,000 रुपये से लेकर 1,80,000 रुपये के बीच होती है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This