हैलो गाइज, गर्लफ्रेंड के कारण जान देने जा रहा… मौत से पहले फेसबुक लाइव पर कहा- गंगा मैया बुला रही, कूद गया फिर बाहर नहीं

Must Read

हैलो गाइज, सीन देखिए गाइज…एक नंबर सीन है। गंगा मैया मुझे बुला रही है कि तुम आओ। दुनिया सही नहीं है। तुम वहां नहीं रहो। जा रहे हैं गाइज। ये शब्द उस युवक के है, जो इस दुनिया में नहीं है। पटना  में एक युवक ने फेसबुक लाइव आकर गंगा नदी  में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पटना सिटी के रहने वाले अमित कुमार ऊर्फ पिल्लू कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है। नदी में पानी का बहाव तेज होने की वजह से युवक के शव को तलाशने में दिक्कतें आ रही हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पूरा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पिरदमरिया के गंगा घाट की है। सुसाइड से पहले 28 वर्षीय अमित कुमार यादव उर्फ हटेला ने फेसबुक लाइव आकर अपना दर्द बयान करता है।

अमित ने हाथ में सिगरेट लेते हुए फेसबुक लाइव आकर कहता है सीन देखिए गाइज…एक नंबर सीन है। गंगा मैया मुझे बुला रही है कि तुम आओ। दुनिया सही नहीं है। तुम वहां नहीं रहो। जा रहे हैं गाइज। आपलोग खुश रहिए। मेरे पिता वैद्यनाथ यादव, छोटा भाई अनिकेत उर्फ ईशु भी खुश रहेगा।’ अमित परिवार वालों पर आरोप लगा रहा है। कह रहा है कि ‘सबको सिर्फ पैसे से मतलब है, जिससे मेरी लड़ाई होती है। मेरे परिवार वाले उससे ही नजदीकी रखते हैं। मेरे परिवार वाले धमकी देते हैं कि हम तुम्हारी पिटाई करवाएंगे। मूंछ पर ताव देते हुए अमित कैमरे को चेहरे की तरफ करते हुए कहता है कि जाते-जाते चेहरा देख लीजिए।

मैं घर का बड़ा बेटा हूं, इसलिए संपत्ति में मेरा हिस्सा भी बनता है। मेरा हिस्सा कोई देना नहीं चाहता है। मांगने पर मेरे साथ मारपीट की गई है। चेहरे से खून भी गिर रहा है। फिर भी कोई दिक्कत नहीं है। हम आत्महत्या कर रहे हैं। धरती पर नहीं रहना है। मैं रहूं या ना रहूं आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए।

युवक आगे कहता है हम दुनिया में सिंगल पीस ही हैं। मेरा कोई जोड़ नहीं है, मेरे जैसा दुनिया में कोई पैदा भी नहीं होगा। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए खासकर के मेरे छोटे भाई को। यह कहते हुए वो गंगा नदी में छलांग लगा देता है।

अमित ने वीडियो में अपने पिता बैजनाथ यादव और छोटे भाई ईशु पर संपति विवाद को लेकर मारपीट का आरोप लगाया। वहीं उसने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लेकर उसे भी दोषी बताया है। इधर, मालसलामी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह और युवक के पिता बैजू प्रसाद यादव ने आत्महत्या की घटना से इनकार करते हुए इसे हादसा बताया है। पिता का कहना है कि अमित गंगा नदी के बीच मे स्थित पेड़ पर चढ़कर फोटो व वीडियो बना रहा था। अचानक उसका पेड़ पर से पैर फिसल गया और वो गंगा नदी में गिरकर डूब गया।

 

 

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This