राजधानी में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! बदमाशों ने बच्चे के साथ जा रहे जवान को सरेराह पीटा, तोड़ा दांत

Must Read

रायपुर। राजधानी रायपुर में बदमाशों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है, जहां 20वीं वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक इंद्रजीत निर्मलकर के साथ सरेराह मारपीट की गई। घटना उस समय हुई जब जवान अपने बच्चे के साथ जा रहा था और रास्ते में एक व्यक्ति से टकराव हो गया। इसी मामूली हादसे के बाद चार अज्ञात बदमाशों ने जवान को घेरकर उसकी पिटाई कर दी, जिससे जवान का एक दांत भी टूट गया।

पीड़ित जवान इंद्रजीत निर्मलकर वर्तमान में रायपुर में कमांडेंट के यहां सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं। घटना के बाद से पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एडिशनल एएसपी लखन पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि जवान अपने बच्चे के साथ जा रहा था। इसी दौरान एक व्यक्ति के साथ एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान बदमाशों ने जवान के साथ मारपीट की है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए दोषियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाज़ी की वारदातें सामने आ रही हैं, जिनमें बीते 3 दिनों में तेलीबांधा और न्यू रजेन्द्र नगर इलाके में हुई हत्या और चाकूबाजी की वारदातें शामिल हैं। मंगलवार को न्यू राजेंद्र नगर इलाके में पुरानी रंजिश के चलते छात्रों के बीच चाकूबाज़ी की घटना में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जबकि सोमवार को दूसरी घटना में मात्र ₹50 के विवाद में कलेक्टर ऑफिस के एक कर्मचारी की जान चली गई थी। इससे पहले वहीं इससे पहले तेलीबांधा तालाब में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती की हत्या कर दी गई, रायपुर में बढ़ते अपराधों और बेलगाम बदमाशों के चलते आम जनता में डर का माहौल बनता जा रहा है।

Latest News

कोलकाता कांड: CBI के चौंकाने वाले खुलासे, थाने में बदला गया क्राइम सीन; बनाए गए झूठे रिकॉर्ड

सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक पत्र का जिक्र किया है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने...

More Articles Like This