बेटे Agastya से मिलकर भावुक हुए Hardik Pandya, सोशल मीडिया पर बयां किया हाल

Must Read

भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए इस साल की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। उन्‍हें मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनाया गया लेकिन फैंस एमआई मैनेजमेंट का यह फैसला जरा भी पसंद नहीं आया। ऐसे में मैच के दौरान हार्दिक को फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया।

  1. लंबे समय बाद बेटे से मिले हार्दिक पांड्या
  2. श्रीलंका के खिलाफ टी20 खेले थे हार्दिक
  3. करीब 2 महीने से है क्रिकेट से दूर

भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए इस साल की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। उन्‍हें मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनाया गया, लेकिन फैंस को एमआई मैनेजमेंट का यह फैसला जरा भी पसंद नहीं आया। ऐसे में मैच के दौरान हार्दिक को फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक उनका विरोध हुआ। इसके बाद पांड्या की निजी जिंदगी में भी भूचाल देखने को मिला।

पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया। ऐसे में हार्दिक पांड्या को बेटा अगस्त्य मां के साथ रह रहा है। समय-समय पर बाप-बेटे की इस जोड़ी का मिलन होता है। रविवार को हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य से मिले। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This