घर की दोनों ‘लक्ष्मी’ का स्वागत करने को उत्सुक हैं , जानिए कब मिलेगी को छुट्टी

Must Read

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  ने 8 सितंबर 2024 को बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस पिछले चार दिनों से मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन हॉस्पिटल में भर्ती हैं. खबरों की मानें तो उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. रणवीर सिंह अपने प्रिय के घर स्वागत के लिए बेहद उत्सुक हैं. उन्होंने अपनी बेटी और पत्नी दीपिका पादुकोण   के स्वागत के लिए भी खास तैयारियां की हैं.

दीपिका पादुकोण  और रणवीर सिंह ने शादी के ने छह साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. अभिनेत्री को 7 तारीख को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 8 सितंबर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने और गणपति का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया.

अब फैंस दीपिका पादुकोण  को अस्पताल से छुट्टी मिलने और अपने लाडले की पहली झलक पाने के लिए उत्सुक हैं. खबरों की मानें तो रणवीर सिंह भी अपनी दोनों बेटियों लक्ष्मी का पहली बार घर में स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्ट्रेस और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं, इसलिए उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, जिसके बाद वह सीधे अपने घर के लिए रवाना होंगी. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण  और उनकी प्यारी बेटी के स्वागत के लिए विशेष तैयारी की है.

बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने पुराने इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि सबसे पहले उन्हें एक ऐसी लड़की चाहिए जो बिल्कुल उनकी पत्नी की तरह हो. रणवीर की ये ख्वाहिश पूरी हो गई, जिसके बाद एक्टर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह कई बार दीपिका पादुकोण  को अपने घर की ‘लक्ष्मी’ भी कह चुके हैं.

 

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This