कोलकाता रेप-मर्डर केस, 7 आरोपियों का पॉलीग्राफी टेस्ट जारी:मुख्य आरोपी संजय से जेल में सवाल-जवाब, पूर्व प्रिंसिपल से CBI ऑफिस में पूछताछ

Must Read

कोलकाता रेप-मर्डर केस के 7 आरोपियों का पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू हो चुका है। मुख्य आरोपी संजय रॉय का जेल में ही टेस्ट हो रहा है। वहीं, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष, घटना से पहले ट्रेनी डॉक्टर के साथ डिनर करने वाले 4 डॉक्टर, 1 वॉलंटियर से CBI दफ्तर में पूछताछ की जा रही है।

CBI ने बताया कि दिल्ली के सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री से आई पॉलीग्राफी स्पेशलिस्ट की टीम ये टेस्ट कर रही है। 23 अगस्त को सियालदह कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने संजय से पूछा था कि वह टेस्ट के लिए क्यों तैयार हुआ। संजय बोला- टेस्ट साबित होगा कि मैं निर्दोष हूं। मुझे फंसाया गया है।

दरअसल, 9 अगस्त की देर रात कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। सुबह उनका अर्धनग्न शव मिला था। इसके बाद देशभर के डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन किया। कोलकाता के डॉक्टर्स आज लगातार 16वें दिन हड़ताल पर हैं।

  • कोलकाता के जूनियर डॉक्टर लगातार 16वें दिन हड़ताल परहैं। उन्होंने कहा- जब तक हमारी बहन को न्याय नहीं मिल जाता, हमारा विरोध जारी रहेगा। इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं हो सकता।
  • आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से आज लगातार 9वें दिन पूछताछ हो रही है। CBI की टीम ने घोष से अब तक 100 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। CBI घोष के जवाबों से संतुष्ट नहीं है।
  • कलकत्ता हाईकोर्ट ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय गड़बड़ी का मामला CBI को हैंडओवर करने का आदेश दिया था। आज SIT ने केस से जुड़े सभी दस्तावेज CBI को सौंप दिए हैं। CBI ने जांच शुरू कर दी है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This