केबल कर्मी के गले में घुसाकर मार डाला:शराब पीने के दौरान हुआ मर्डर, जान बचाने 100 मीटर तक भागता रहा युवक, हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

Must Read

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भाटिया केबल के एक कर्मचारी के गले में शराब की बोतल से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक देर रात शराब पीने गया था। इसी दौरान उसका विवाद हो गया और हमलावरों ने शराब की बोतल तोड़कर उसके गले में वारकर दिया। वारदात के दौरान अपनी जान बचाने के लिए युवक 100 मीटर इधर-उधर भागता रहा। फिर जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

सिटी कोतवाली क्षेत्र के नारियल कोठी का रहने वाला राहुल सिंह चौहान (29) भाटिया सिटी केबल में काम करता था। रविवार की देर रात करीब 11 बजे वह शराब पीने के लिए पुराना बस स्टैंड के पास गया था। बतायाजा रहा है कि यहां हनुमान मंदिर के पास वह अपने साथियों के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। तभी युवकों ने शराब की बोतल तोड़कर उसके गले में वार कर दिया, जिससे खून से लथपथ घायल राहुल इधर-उधर भागने लगा और जमीन पर गिर गया। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

भाटिया सिटी केबल में काम करता था युवक।

जिस जगह पर युवक की लाश पड़ी थी। वहां से महज 100 मीटर दूर उसकी बाइक खड़ी थी। घटनास्थल के पास जगह-जगह खून के धब्बे और कांच का टुकड़े पड़े थे। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ाकर उसके गले में वार किया। इस दौरान जान बचाने के लिए वह इधर-उधर भागता रहा।

आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद तारबाहर टीआई गोपाल सतपथी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही एसपी रजनेश सिंह, एएसपी उमेश कयश्प, सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार समेत तीन थानों के टीआई भी पहुंच गए। एसपी ने मृतक के भाई व दोस्तों को बुलाकर पूछताछ की। साथ ही घटना स्थल की वीडियोग्राफी कराई।पुलिस की पूछताछ में पता चला कि राहुल कुमार चौहान रात करीब 8.30 बजे ऑफिस में था। उसी सतय वह ऑफिस से घर जाने के लिए निकला था। माना जा रहा है कि वह अपने घर जाने के बजाए दोस्तों के साथ बस स्टैंड चला गया, जहां उसने शराब पी। इसी दौरान उसका विवाद हो गया और उसकी हत्या हो गई।एसपी रजनेश सिंह ने दावा किया है कि हत्यारों की पहचान कर ली गई है। फिलहाल, हत्या किस वजह से हुई है। इसका पता नहीं चल सका है। संदेहियों से पूछताछ कर हत्यारों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This