आत्महत्या या हादसा? के पिता की मौत पर मुंबई पुलिस का पहला बयान …

Must Read

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोरा की मौत की खबर से पूरे अरोरा परिवार को झटका लगा है. पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका रोते हुए अपने पिता के घर पहुंचीं हैं. इस बीच अमृता अरोड़ा के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी. अब इस मामले में मुंबई पुलिस का पहला बयान सामने आया है.

मलाइका अरोड़ा  के पिता अनिल अरोड़ा की मौत इस समय मनोरंजन जगत की सबसे बड़ी खबर बन गई है. पता चला कि उनके पिता ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है. वहीं, अनिल अरोड़ा की मौत हादसा थी या सच में आत्महत्या, इस पर मुंबई पुलिस का पहला बयान सामने आ गया है.

मीडिया से बात करते हुए मुंबई पुलिस के राज तिलक रोशन ने कहा, ”अनिल मेहता (अरोड़ा) का शव मिला है. वह छठी मंजिल पर रहता था. हम विस्तार से जांच कर रहे हैं, हमारी टीम यहां मौजूद है. हम सभी पहलुओं से विस्तार से जांच कर रहे हैं.’ हमारी टीम और फोरेंसिक टीम यहां मौजूद है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हम सभी विवरणों पर काम कर रहे हैं. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हम आगे की जांच कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस कारण यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आत्महत्या का कारण क्या हो सकता है.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन की खबर सुनकर खान परिवार तुरंत वहां पहुंच गया. अरबाज खान, सोहेल खान, सलीम खान, अलवीरा और सलमा खान को मलाइका अरोड़ा के पिता के घर पर देखा गया है.

Latest News

*कोरबा जिले में 96 शिक्षकों की मानदेय पर भर्ती, 30 सितंबर तक आवेदन आमंत्रित*

कोरबा। शिक्षा विभाग द्वारा जिले के एकल शिक्षक, शिक्षकविहीन एवं दो शिक्षकीय माध्यमिक शालाओं में 96 शिक्षकों की मानदेय...

More Articles Like This