हर स्टेप पर स्मूथ और जल्दी समाधान देने में माहिर है आफ्टर-सेल्स सर्विस

Must Read

Vivo अपने यूजर्स के बीच स्लीक डिजाइन आकर्षक डिस्प्ले बेजोड़ कैमरा और कटिंग-एज फीचर्स के लिए जाना जाता है। लेकिन यह सब ही काफी नहीं है। यह ब्रांड अपने स्मार्टफोन कस्टमर्स को आफ्टर-सेल्स बेहतरीन सर्विस भी प्रदान करता है। 2014 में मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद से करीब 120 मिलियन स्मार्टफोन यूजर्स को सेवा दे चुका है।

स्मार्टफोन खरीदते समय हम ढेरों जानकारी इकट्ठा करते हैं, जैसे फोन का डिस्प्ले और डिजाइन कैसा है, प्रोसेसर कितना पावरफुल है, कैमरा सिस्टम कैसी तस्वीरें कैप्चर करता है, और ऑपरेटिंग सिस्टम में कौन-कौन से लेटेस्ट फीचर्स हैं, आदि। लेकिन क्या हम कभी फोन की बिक्री के बाद मिलने वाली कस्टमर सर्विस के बारे में सोचते हैं? बहुत ही कम यूजर्स इस ओर ध्यान देते हैं। बता दें कि कस्टमर्स की संतुष्टि में आफ्टर-सेल्स सर्विस नेटवर्क महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह वह सेवा है जो कस्टमर्स को ब्रांड पर भरोसा करने पर मजबूर करती है, बिल्कुल  की तरह।

अपने यूजर्स के बीच स्लीक डिजाइन, आकर्षक डिस्प्ले, बेजोड़ कैमरा, और कटिंग-एज फीचर्स के लिए जाना जाता है। लेकिन यह सब ही काफी नहीं है। यह ब्रांड अपने स्मार्टफोन कस्टमर्स को आफ्टर-सेल्स बेहतरीन सर्विस भी प्रदान करता है। 2014 में मार्केट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद से  करीब 120 मिलियन स्मार्टफोन यूजर्स को सेवा दे चुका है। यह कस्टमर्स के इस ब्रांड के प्रति विश्वास को दर्शाता है। उनकी प्रतिबद्धता सिर्फ प्रोडक्ट बेचने तक सीमित नहीं रहती, बल्कि उसके बाद भी कायम रहती है।  हर स्टेप पर स्मूथ और तुरंत समाधान देता है।

Latest News

आतिशी ​कब लेंगी दिल्ली के CM पद की शपथ, तय हो गई डेट, संभालेंगी अरविंद केजरीवाल की जगह

दिल्ली को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिलने जा रहा है। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी 21 सितंबर...

More Articles Like This