रायगढ़ में ट्रेलर ने महिला का कुचला:आक्रोशित ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर किया चक्काजाम, साइकिल से काम पर जा रही थी स्कूल

Must Read

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में तेज रफ्तार ट्रेलर ने साइकिल सवार एक महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान निर्मला विलोग (38) निवासी ग्राम पोढ़ीडीपा के रूप में हुई है। घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है।

शनिवार को साइकिल पर सवार होकर काम करने ​​​​​​​जनमित्रम स्कूल जा रही थी। तभी बायपास सड़क पर पीछे से आ रही ट्रेलर ने जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना के बाद मामले की जानकारी लगते ही महिलाएं और ग्रामीण मौके पर लाठी डंडा लेकर इकट्ठा हो गए। बीच सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया।

बीच रोड पर लाठी लेकर चक्काजाम करती महिलाएं और ग्रामीण।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों को समझाइश देने लगी, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी अड़े रहे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जल्द आरोपी को पकड़ लेने के आश्वासन जब पुलिस-प्रशासन ने दिया, तब ग्रामीणों का चक्काजाम समाप्त किया।

बताया जा रहा है कि, ग्रामीणों के चक्काजाम से दोनों ओर से आ रही वाहनों के पहिए थम गए। इस सड़क पर उद्योगों के लिए चलने वाली गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। ग्रामीणों का कहना है कि, ट्रक और डंफर की गति भी निर्धारित नहीं है। तेज रफ्तार वाहनों का परिचालन इस रोड पर होता है।

घरघोड़ा थाना एएसआई राजेश मिश्रा ने बताया कि, आरोपी के फरार होने के बाद उसकी तलाश की जा रही है। अभी उसका पता नहीं चल सका है। जल्द ही उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। मौके पर खड़े अन्य वाहन चालकों को भी निर्धारित गति वाहन चलाने के लिए समझाइश दी गई।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This