राजधानी में BJP ने राष्ट्रपति शासन लगाया तो…’, आतिशी का पर हमला

Must Read

दिल्ली भाजपा के सांसदों द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी की सरकार को भंग कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग पर आतिशी ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले हार मान चुकी है.आतिशी ने आरोप लगाया है कि  चोर दरवाजे से CM अरविंद केजरीवाल की सरकार को बर्खास्त करना चाहती है.  का एक मात्र काम चुनी हुई सरकार गिराना है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा है कि बीजेपी केजरीवाल से डरती है. ये का नया षड्यंत्र है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में  को 0 सीट आएगी.

हाल ही में दिल्ली  के विधायकों ने राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली में संवैधानिक संकट का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार को भंग करने की मांग की थी. राष्ट्रपति भवन की तरफ से अब यह चिट्ठी केंद्रीय मंत्रालय को भेजी गई है.

राष्ट्रपति भवन की ओर से भेजी कई चिट्ठी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जेल में रहने की वजह से दिल्ली में उत्पन्न स्थिति का जिक्र किया है दिल्ली सरकार के ​अलग-अलग विभागों में घोटाले और केंद्र की जनता के हित में लाये गये योजनाओं को लागू ना करने जैसे मुद्दे उठाए है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 के जनवरी और फरवरी में होना है, लेकिन इसको लेकर राजनीति अभी से चरम पर पहुंच गया है. और  के बीच आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली  के नेता दिल्ली सरकार पर राष्ट्रीय राजधानी में संवैधानिक संकट पैदा करने का आरोप लगा रहे हैं, तो  नेताओं का आरोप है कि  एक षडयंत्र के तहत केजरीवाल सरकार को गिराना चाहती है.

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This