मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश …

Must Read

मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  की मुश्किलें बढ़ गई हैं. खगड़िया की एक अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. अक्षरा सिंह पर आरोप है कि उन्होंने 2018 में खगड़िया के जेएनकेटी मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लाखों रुपए वसूले थे, लेकिन वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. इस मामले में अक्षरा सिंह की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है.

खगड़िया की एक अदालत ने मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह  के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. न्यायालय सूत्रों की मानें तो प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी हिम शिखा मिश्रा ने मामले को वास्तविक पाते हुए 6 सितंबर 24 को गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है. इससे मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह  की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

इससे पहले 12 मार्च 2020 को खगड़िया के एडीजे पंचमान कोर्ट ने अक्षरा सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इससे पहले कोर्ट ने मशहूर एक्ट्रेस के मुंबई स्थित गोरेगांव के पते पर नोटिस भेजा था. इधर, खगड़िया सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अजिताभ सिन्हा ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर आरोपियों के पटना और मुंबई के पते पर गिरफ्तारी वारंट भेजने की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है. अधिवक्ता ने दैनिक जागरण को बताया कि कोर्ट ने उनकी याचिका स्वीकार कर ली है.

8 जुलाई 2018 को खगड़िया के जेएनकेटी मैदान में शहीद किशोर कुमार मुन्ना की याद में टिंकू जिया और अन्य लोगों ने एक कार्यक्रम की घोषणा की थी. इस कार्यक्रम में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शामिल होने की घोषणा की गई थी. अक्षरा सिंह के नाम पर लाखों रुपए का चंदा इकट्ठा किया गया. अभिनेत्री ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा हिस्सा लेने और कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है.

कार्यक्रम स्थल पर मानसी टेंट हाउस समेत खगड़िया के कई टेंट मालिकों से बड़े टेंट, कुर्सियां, संगीत वाद्ययंत्र और अन्य सामग्री किराए पर ली गई थी. कार्यक्रम शुरू हुआ. फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह  के नाम पर हजारों की संख्या में लोग वहां जमा हो गए. देर रात तक जब फिल्म अभिनेत्री मंच पर नहीं आईं, तो दर्शकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आयोजक ने घोषणा की कि फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह नहीं आएंगी. उसने किसी कारणवश आने से इंकार कर दिया.

धोखे का एहसास होने पर दर्शकों ने कुर्सियां ​​तोड़नी शुरू कर दीं. तंबू में आग लगा दी गई. औजार तोड़ दिया. कई थाने की पुलिस काफी देर तक हंगामा शांत कराने में जुटी रही. जिसमें 25 लाख से अधिक का सामान नष्ट हो गया. इसके आलोक में मानसी के एक टेंट मालिक ने अक्षरा सिंह समेत आयोजकों पर आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दायर कर दिया.

अक्षरा सिंह , पिता विपीन इंद्रजीत सिंह एस. गोरेगांव, मुंबई की ओर से उनके विद्वान अधिवक्ता कृष्णकांत झा ने अदालत को बताया कि आरोपित निर्दोष है. उन्होंने कोई तथाकथित अपराध नहीं किया है. राजनीति और फिल्म जगत की दुश्मनी के कारण अक्षरा सिंह  को इस मामले में फंसाया गया है. उनके वकील द्वारा यह भी कहा गया कि शिकायत में नामित अन्य आरोपियों में से टिंकू जिया, रोशन आदि ने कार्यक्रम को अंजाम देने की साजिश के तहत याचिकाकर्ता अक्षरा सिंह से संपर्क किया था.

 

Latest News

तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र:कहा- जांच में एनिमल फैट की पुष्टि, पूर्व राष्ट्रपति बोले- ऐसा हर मंदिर में हो सकता है

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) के लड्डूओं की पवित्रता विवाद के बीच मंदिर प्रबंधन तिरुमाला...

More Articles Like This