मंडी सांसद कंगना पर मंत्री जगत नेगी का तंज:बोले-अनपढ़ जैसी बातें करती हैं, देशभर में हम मजाक का पात्र बने, हमने बेवकूफी की

Must Read

मंडी से सांसद कंगना रनोट पर हिमाचल के राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, जिस तरह की बातें कंगना करती हैं। ऐसी तो कोई अनपढ़ भी नहीं कर सकता।

हिमाचल सरकार द्वारा कर्ज की राशि सोनिया गांधी को देने के कंगना के बयान पर पलटवार करते हुए जगत नेगी ने कहा कंगना के कारण पूरे देश में हमारा सिर शर्म से नीचे गिरा है। देश में हम मजाक के पात्र बन गए हैं। दूसरे प्रदेशों के लोग सोचते होंगे कि हमने किस तरह का सांसद चुन कर भेजा है, जिसको कोई समझ ही नहीं है।

सांसद कंगना रनोट
सांसद कंगना रनोट

उन्होंने कहा कि कंगना अब सांसद है। इनको सोच समझकर बयान देने चाहिए। इसका मतलब यह है कि हमने जो सांसद चुना है, हमसे बहुत बड़ी बेवकूफी हुई है। हमने कैसे मूर्ख व्यक्ति को चुन कर संसद भेजा है।

मंडी के मतदाता आज पछता रहे हैं, क्योंकि मतदाताओं ने कंगना को भारत के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में चुन कर भेजा है। कंगना वहां भी ऐसी बातें करनी से नहीं हटती। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

दरअसल, कंगना रनोट ने 2 दिन पहले मनाली में एक कार्यक्रम में कहा था कि हिमाचल सरकार कर्ज लेती है और सोनिया गांधी की झोली में डाल देती है। इस पर कांग्रेस पार्टी भड़क उठी है।

बीते कल PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भी कंगना रनोट को कम शिक्षित बोला था। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर ने भी कंगना को निशाने पर लिया।

कंगना रनोट के बयान को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने कहा, यदि कंगना रनोट पैसे सोनिया गांधी को देने के सबूत नहीं दिखाती और माफी नहीं मांगती तो सोनिया गांधी की छवि को खराब करने के लिए मानहानि का केस करेंगे।

एक अन्य सवाल के जवाब में जगत नेगी ने कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के घर एक कार्यक्रम में चले गए। उनका चीफ जस्टिस के घर जाना लोकतंत्र के लिए बड़ा प्रश्न चिन्ह है। उन्होंने कहा, मोदी जी ने लोकतंत्र को बचाने वाली संस्थाओं को छिन्न-भिन्न कर दिया है। इससे लोगों का न्याय से विश्वास उठता जा रहा है। आज तक कभी प्रधानमंत्री चीफ जस्टिस के घर नहीं गए।

मोदी जी, हिमाचल आते है तो हिमाचल के बन जाते है, पंजाब जाते हैं तो वहीं के बन जाते है, कश्मीर व हरियाणा जाते हैं, तो वहां के बन जाते है।

उन्होंने कहा, हिमाचल में कांग्रेस महिलाओं को 1500 रुपए दे तो गलत है और हरियाणा में बीजेपी खुद महिलाओं को पैसे देने की बात कर रही है। उन्होंने कहा, मोदी राज में लोकतंत्र कमजोर हुआ है। महंगाई डबल हुई है।

Latest News

*धरमजयगढ़ वनमंडल के निकट हाथियों का झुंड, गांव में मची अफरा-तफरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हाथियों का वीडियो, ग्रामीणों ने खदेड़ा*

रायगढ़:** धरमजयगढ़ वनमंडल मुख्यालय से मात्र 15 किलोमीटर दूर स्थित कोयलार गांव के पास जंगल से अचानक हाथियों का...

More Articles Like This