भिलाई में एक रात 2 ATM में तोड़फोड़, चुराए कैश:CCTV फुटेज की मदद से पकड़े गए, वारदात में नाबालिग समेत 3 लोग थे शामिल

Must Read

छत्तीसगढ़ के भिलाई में उमरपोटी क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक और हिताची कंपनी के ATM में तोड़फोड़ कर चोरी करने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बाइक, डंडा, पत्थर और कैश जब्त किया है। पूरा मामला नेवई थाना क्षेत्र का है।

नेवई थाना प्रभारी आनंद शुक्ला ने बताया कि 22 अगस्त की रात नेवई भाठा से उमरपोटी जाने वाले मार्ग में स्थित हिताची कंपनी के एटीएम मशीन में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने दोनों एटीएम की बारीकी से जांच की।

इस दौरान उसके अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को चेक किया। जांच करने पर पाया गया कि 3 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद दोनों थानों की टीम ने अपने अपने मुखबिर को अलर्ट किया। CCTV फुटेज में दिख रहे संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई।

इस दौरान उन्हें पता चला कि फुटेज में दिख रहे 3 लोग खुर्सीपार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसमें एक आरोपी एस वंशी राव और दूसरा दीसू जगत है। उसके साथ तीसरा लड़का नाबालिग है। पुलिस ने जब तीनों को थाना लाकर पूछताछ की, तो उन्होंने अपराध करना स्वीकार किया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग देर रात 12 बजे बाइक सीजी 07 सीके 7795 से उमरपोटी रोड से उतई की तरफ गए थे। उन्होंने उमरपोटी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में गार्ड नहीं होने और आसपास का एरिया सुनसान होने पर पत्थर से उसको तोड़ा था।

इस दौरान ATM को तोड़कर उसमें से 23000 रुपए की चोरी की थी। इसके बाद वो लोग आगे बढ़े और उमरपोटी स्वागत गेट के पास स्थित हिताची एटीएम में भी गार्ड नहीं होने पर उसमें तोड़फोड़ की। इस तरह एक ही रात को मशीनों में तोड़फोड़ की।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This