बदमाशों ने दिल्ली में क्लब के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पहले बाउंसरों पर पिस्टल तान घुटनों पर बैठाया, फिर

Must Read

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक क्लब के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना को चार बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले बाउंसरों को घुटनों पर बैठाया और फिर हवाई फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस  ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। फायरिंग का मकसद केवल क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था।

बीते 5 सितंबर (2024) को एक क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पहले हथियारों से लैश चार बदमाश KAANCH नाम के क्लब में आते हैं।

इसके बाद बदमाश क्लब के बाहर तैनात एक महिला बाउंसर समेत तीन बाउंसरों को घुटनों पर बैठने के लिए धमकाते हैं। इसके बाद महिला बाउंसर के सिर पर पिस्टल रखकर दो पुरुष बाउंसरों  को जमीन पर बैठाते हैं और फिर क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं। फायरिंग हवा में की गई थी इसलिए गोली किसी को नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग का मकसद केवल क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था। गुरुवार देर रात कार सवार 4 शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई। मामला रंगदारी न देने को लेकर लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Latest News

तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र:कहा- जांच में एनिमल फैट की पुष्टि, पूर्व राष्ट्रपति बोले- ऐसा हर मंदिर में हो सकता है

आंध्र प्रदेश के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (तिरुपति मंदिर) के लड्डूओं की पवित्रता विवाद के बीच मंदिर प्रबंधन तिरुमाला...

More Articles Like This