छत्तीसगढ़ में युवक की चाकू मारकर हत्या, एक घायल:पत्नी बोली- बजरंग दल नेता ने किया हमला; थाने गए तो पुलिस ने भगाया

Must Read

दुर्ग में रविवार देर शाम एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर है। परिजनों ने बजरंग दल के नेता और उसके साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस ने थाने से भगा दिया।

जानकारी के मुताबिक, मरने वाला युवक कोतवाली क्षेत्र के शिक्षक कालोनी वार्ड-7 निवासी आकाश शर्मा है। घायल विशाल शर्मा की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल से श्री शंकराचार्य अस्पताल रेफर किया गया है।

विशाल शर्मा की पत्नी ललिता का आरोप है कि, राकेश तिवारी, सत्तू देवार, रानू साहू और उसके साथियों ने दोनों युवकों को कॉलोनी में दौड़ाकर चाकू मारा है। आकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विशाल खून से लथपथ तड़प रहा था।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस व लोगों की भीड़
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस व लोगों की भीड़

राकेश थाने में पुलिस से बोला- मर्डर कर देगा

विशाल की पत्नी ललिता ने का आरोप है कि, राकेश तिवारी और उसके लोगों ने शनिवार रात को भी उसके पति पर हमला किया था। वह दुर्ग कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो राकेश तिवारी अपने साथियों के साथ वहां पहले से बैठा था। उसे देखकर वह लोग घबरा गए।

महिला ने बताया कि ड्यूटी पर बैठे ASI साहू से शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई। इस दौरान राकेश तिवारी ने ASI से कहा कि अगर उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई तो वह विशाल और आकाश का मर्डर कर देगा। ASI साहू और अन्य पुलिसवाले मूक दर्शक बने रहे।

अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताई सच्चाई
अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताई सच्चाई
ललिता शर्मा, विशाल शर्मा की पत्नी
ललिता शर्मा, विशाल शर्मा की पत्नी

CSP की भी थाना प्रभारी ने नहीं सुनी

विशाल की पत्नी का आरोप है कि दबाव बनाने पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की। इसके बाद रात करीब 12 बजे राकेश तिवारी अपने साथियों के साथ पहुंचा और घरों में तोड़फोड़ की। घर का दरवाजा और छत तोड़ डाली। अगले दिन रविवार सुबह डरे-सहमे परिजनों ने CSP सत्य प्रकाश तिवारी से शिकायत की।

Latest News

नितिन गडकरी बोले- राजा ऐसा हो, जो आलोचना झेल सके:उस पर आत्मचिंतन करें, यही लोकतंत्र की सबसे बड़ी परीक्षा

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राजा (शासक) को ऐसा होना चाहिए कि कोई उसके खिलाफ बात...

More Articles Like This