छत्तीसगढ़ में ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, 2 मौत:अनुकंपा नियुक्ति के लिए दस्तावेज बनवाने जा रहे थे, पड़ोसी की भी गई जान

Must Read

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में ट्रक ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग नहीं सका पकड़ा गया। घटना पूंजीपथरा थाना क्षेत्र के गेरवानी रोड की है।

मिली जानकारी के मुताबिक लैलूंगा थाना क्षेत्र के सलहिया पारा निवासी अंकित केरकेट्टा (22) अपने पड़ोसी सुनील केरकेट्टा (30) के साथ बाइक से रायगढ़ आ रहा था। दोनों साथी रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर स्टार ढाबा के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना के बाद मौके पर लहुलुहान हालत में बाईक सवार

हादसे में अंकित की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद सुनील को अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी उसने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि अंकित केरकेट्‌टा अनुकंपा नियुक्ति के काम के लिए अपने पड़ोसी युवक के साथ रायगढ़ आ रहा था। अंकित केरकेट्‌टा के पिता सुभरा पंचायत लैलूंगा के स्कूल में शिक्षक थे। पिता के निधन के बाद अंकित अनुकंपा नियुक्ति के लिए दस्तावेज तैयार कर रहा था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी। ऐसे में आरोपी चालक वहां से भाग नहीं सका। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस इलाके में गाड़ियों की रफ्तार तेज रहती है, जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This