गुंडा-बदमाशों की खैर नहीं…अलर्ट मोड पर रायपुर पुलिस:गणपति विसर्जन और ईद को लेकर निकाला फ्लैग-मार्च, SP बोले- अशांति फैलाने पर सख्त कार्रवाई करेंगुंडा-बदमाशों की खैर नहीं…अलर्ट मोड पर रायपुर पुलिस:गणपति विसर्जन और ईद को लेकर निकाला फ्लैग-मार्च, SP बोले- अशांति फैलाने पर सख्त कार्रवाई करें

Must Read

छत्तीसगढ़ की राजधानी में रविवार को गणेश विसर्जन और ईद-मिलाद-उन-नबी के मद्देनजर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान SP ने गुंडे बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने कहा है। साथ ही बदमाशों की गतिविधियों पर नजर रखें। अशांति फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

रायपुर के अलग-अलग इलाकों में फ्लैग मार्च में पुलिस अधिकारी और थानेदार मौजूद थे। पुलिस की 2 टीम पुलिस लाइन से रवाना हुई। शहर के अलग-अलग इलाकों में मार्च करते हुए लाइन वापस लौटी। सुरक्षा व्यवस्था के लिए चौक-चौराहों पर पुलिस जवानों की तैनाती कई गई है, ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी, लड़ाई-झगड़े न हों।

रायपुर पुलिस ने रविवार को गणेश विसर्जन और ईद-मिलाद-उन-नबी के मद्देनजर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला।
रायपुर पुलिस ने रविवार को गणेश विसर्जन और ईद-मिलाद-उन-नबी के मद्देनजर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला।

पुलिस की टीम मालवीय रोड, जीई रोड समेत अन्य भीड़भाड़ वाले इलाके में अधिकारियों ने गाड़ियों से उतर कर पैदल मार्च किया। लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की। साथ में लोगों को चेतावनी भी दी गई कि कोई भी अशांति फैलाने की कोशिश या हुड़दंग करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की टीम कालीबाड़ी चौक, मालवीय रोड, जयस्तंभ चौक, शारदा चौक, तात्यापारा चौक, बढ़ईपारा, रामसागरपारा चौक समेत कई इलाकों की ओर गई।

 

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This